108MP कैमरा, 5000mAh की बैटरी और स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ आ रहा है Redmi की न्यू 5G Smartphone

Xiaomi Redmi 14 5G: अब कम बजट के अंदर बेहतर लुक वाला स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए REDMI लेकर आ गया है अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन जो दिखने में बिल्कुल आईफोन की ही तरह है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो फिर आपके बिना सोचे कम बजट के सेगमेंट वाले Xiaomi Redmi 14 5G की तरफ जरूर जाना चाहिए।

WhatsApp Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

Xiaomi Redmi 14 5G Specification (स्पेसिफिकेशन)

REDMI के इस स्मार्टफोन के अंदर 6.82 इंच की एलसीडी डिस्प्ले के साथ 120hz  का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है। REDMI ने अपने इतना स्मार्टफोन के अंदर डिस्प्ले प्रोटेक्शन के साथ में एचडी वीडियो क्वालिटी का भी इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन qualcomm Snapdragon 4s Gen2 Chipset के 5G प्रोसेसर और लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में आता है।

Xiaomi Redmi 14 5G Battery

Xiaomi Redmi 14 5G के बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 5000 mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी और साथ ही इसको चार्ज करने के लिए 44 Watt का सुपर फ़ास्ट चार्जर भी दिया गया है l

यह भी पढ़िए :- Vivo T3 Ultra 5G: 5500mAh की बैटरी, 80 Watt चार्जर और डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर में लांच हुआ की ऐलान !

Xiaomi Redmi 14 5G Price

कीमत के मामले में भी Redmi का यह स्मार्टफोन सभी के बजट मे फिट बैठता है। REDMI के इस स्मार्टफोन को आप मात्र ₹14000 के कीमत में अपना बना सकते हैं। जिसमें आपको 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज बेस्ट मॉडल में देखने को मिल जाती है। Xiaomi Redmi 14 5G कम बजट में अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर स्मार्टफोन है।

Xiaomi Redmi 14 5G Camera

अगर बात की जाए रियलमी के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो आपको Xiaomi Redmi 14 5G के अंदर 108MP का मुख्य प्राइमरी कैमरा देखने को मिल जाता है। इसी के साथ में इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए 16MP के सेल्फी वाले फ्रंट कैमरे का भी उपयोग किया है।

अगर आप भी कम बजट में कोई नया स्मार्टफोन बेहतर कैमरा क्वालिटी में खरीदना चाहते हैं तो फिर यह स्मार्टफोन आपके लिए शानदार विकल्प बन सकता है।

यह भी पढ़िए :- Oppo ने लांच किया 12GB रैम और शानदार 5G फीचर्स वाले स्मार्टफोन, दमदार कैमरा क्वालिटी के साथ

यह भी पढ़िए :- DSLR जैसे क्वालिटी में 5000mAh की बैटरी और 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ आएगा Oneplus का स्मार्टफोन!

यह भी पढ़िए :- 5500mAh की बैटरी, 80 Watt फ़ास्ट चार्जर और 50MP के कैमरा क्वालिटी वाला IQOO Z9s Pro 5G न्यू स्मार्टफोन

WhatsApp Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

Leave a Comment