15 अगस्त के शुभ अवसर पर 6,999 में Redmi A3x Smartphone 5000mAh बैटरी और 128GB स्टोरेज में !

Redmi A3x Smartphone: अब कम बजट के अंदर बेहतर लुक वाला स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए Redmi लेकर आ गया है अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन जो दिखने में बिल्कुल आईफोन की ही तरह है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो फिर आपके बिना सोचे कम बजट के सेगमेंट वाले Redmi A3x Smartphone की तरफ जरूर जाना चाहिए।

WhatsApp Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

Redmi A3x Smartphone Specification (स्पेसिफिकेशन)

Redmi के इस स्मार्टफोन के अंदर 6.71 इंच की एलसीडी डिस्प्ले के साथ 90hz  का रिफ्रेश रेट देखने को मिलता है। Redmi ने अपने इतना स्मार्टफोन के अंदर डिस्प्ले प्रोटेक्शन के साथ में एचडी वीडियो क्वालिटी का भी इस्तेमाल किया है। यह स्मार्टफोन Unisoc T603 processor के 5G प्रोसेसर और लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ में आता है।

Redmi A3x Smartphone Camera Quality (क्वालिटी)

अगर बात की जाए रियलमी के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो आपको Redmi A3x Smartphone के अंदर 8 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा देखने को मिल जाता है। इसी के साथ में इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स के लिए 5 मेगापिक्सल के सेल्फी वाले फ्रंट कैमरे का भी उपयोग किया है। अगर आप भी कम बजट में कोई नया स्मार्टफोन बेहतर कैमरा क्वालिटी में खरीदना चाहते हैं तो फिर यह स्मार्टफोन आपके लिए शानदार विकल्प बन सकता है।

यह भी पढ़िए :- 6000mAh की बैटरी और 50MP के सेल्फ़ी कैमरा के साथ दिखा Vivo Y58 5G स्मार्टफोन !

Redmi A3x Smartphone Price (कीमत)

कीमत के मामले में भी Redmi का यह स्मार्टफोन सभी के बजट मे फिट बैठता है। Redmi के इस स्मार्टफोन को आप मात्र ₹6999 के कीमत में अपना बना सकते हैं। जिसमें आपको 128GB तक की इंटरनल स्टोरेज बेस्ट मॉडल में देखने को मिल जाती है। Redmi A3x Smartphone कम बजट में अन्य स्मार्टफोन की तुलना में काफी बेहतर स्मार्टफोन है।

Redmi A3x Smartphone Battery (बैटरी)

Redmi A3x Smartphone के बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 5000 mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी और साथ ही इसको चार्ज करने के लिए 10 वाट का सुपर फ़ास्ट चार्जर भी दिया गया है l

यह भी पढ़िए :- 200MP कैमरा और 7000 mAh की के साथ आ रहा है Motorola की 5G स्मार्टफोन, जाने क्या है इसकी कीमत

यह भी पढ़िए :- आ गया OnePlus का बेहद सस्ता स्मार्टफोन 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ

WhatsApp Group Join Now
WhatsApp Channel Join Now

Leave a Comment